• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Incest Chawla Family Ki Kahani - Adultery, Romance,Eroticism, Incest. EXCLUSIVELY FOR XFORUM (COMPLETED)

Casinar

Dimaagh ka garam, Dil ka naram
Divine
Baat to sahi hai par ise aap vasana ki aag na kahen, vasana mein koi sambandh nahi banta, vasana ki jhalkiyan to hamein aaye din road ke kinaron par dikh jati hai jiska parinam kuchhek mahinon mein dikhai de jata hai...baat hai aazadi ki jo aaj ke mukabale pehle naam matr ki bhi nahi hua karti thi... par Kehar chhodiye is vishay par anya vibhinn prakar ke tarkon se bhi baatein hua karti hai... par kai tarkon mein bhi ek hi baat nikal kar aati hai aur woh hai aapne pasand ke saathi ke sath sukhad vivahita jeevan.

Aap ki in baton se mein purnataya sahmat hun.

Abhi :sleep: aa rahi hai aage ki kahani padh kar apna vichar rakhta hun. :goodnight:

okay thanks and welcome on the thread, umeed hai ke aaguey padhkar bhi aap ko itna hi passand aega jitna intro se aya.

Casinar

Divine
Wow sexciting update casi bro. The pics u hv used to represent Sanjana goes very well with her personality. And it really shows her sexy legs to make us really feel how those workers old or young would hv felt. Sometimes a simple picture shows it all and means a lot. So well played for the pics part Casi.
Coming to the update what do I say. I understand what is going through the mind of Mr. Chawla. He is not to b blamed as the girl is so hot and had been easy prey for him so he will think likewise with others for her. And now is Sanjana telling the truth or just luring him to escape the subject. I find Sanjana intelligent and can fool anyone by using her charm. Is it so? Maybe she is really keen of Chawla but she could be an easy prey for others as well....
Wonderful teasing update Casi bro. Keep up the good work my friend. Hats off buddy.
thanks very much for the appreciative comment bro

Casinar

Divine

Casinar

Divine
Awesome update casi bhai,
sanjana ne bahot hi detail me chawla sahab ko subah se ab tak ki kahani suna diya, lekin usne ye to bataya hi nhi ki usne un logo se aisa kyu kaha ki ye sari taiyariya puja ke liye ho rhi hai,
sanjana aur chawla sahab ke beach ke sexual moment ko aapne behad hi shandaar tarike se darshaya hai,
dekhte hai ki ab aage kya hota hai,
Waiting for next update
bahot shukriya jitu bhai passand karne ke liye aur itni acchi comment ke liye thanks very much.
haan Sanjana ne kyun kaha ke pooja hai aur mangni nahin pata nahin ek din shaayad pata chalega :D

Casinar

Divine