• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Usski Gali Mein Jaana Chorr Diya (Exclusively For XForum) COMPLETED

Casinar

Dimaagh ka garam, Dil ka naram
Divine
I think that ever since Abhi started writing the diary, all the moments of Abhi's life have been captured in the diary. Abhi has written everything in his diary and how he feels. A true and painful love story.
Reading today's update, I am having old memories again. So far Ruhi had not replied to Abhi but now Ruhi is giving. Secondly, Abhi has a very good writing style and Abhi writes in great detail. I wish the past had returned, Ruhi said but the past never returns.
Now Ruhi's mind is understood. Ruhi is now regretting it, but what had to happen has been done. Now I understand why Ruhi did not respond to Good Morning that day.
I blame fate and circumstances in all of this.
As always the update was great, You are writing very well, Now let's see what happens next, Till then waiting for the next part of the story.
Thank You...
:heart::heart::heart:

thanks so very much for the lovely appreciation Aakash bro

Casinar

Divine

Casinar

Divine
mai aap ki baat se sahmat hu ki ye kisi ki real life pe based story hai or use exact usi tarike se pesh bhi krna hai lekin kbhi kbhi is tarah ki stories mein writer bhi thode bht changes kr hi dete hai
or rahi baat shweta ke character ki toh story padh ke kahi bhi aisa nhi lga ki use kbhi kisi chiz ki kami hui ho ya kisi ne use pyar na diya ho infact uske maa,papa se le ke sb use bht pyar krte the or ruhi jo pyar use maa ban ke na de payi use ek badi bahan ke taur pe de rhi thi.agar ruhi shweta ko sbki baat maan kr ek anathashram mein chor deti tb uski condition kya hoti ? lekin ye mera point of view tha sir ji or aap ke reply ke liye bht bht shukriya

aap ne padha hi nahin to ap ko kaise pata chalega sirf updtae 53 tak hi padha hai :dazed:

Casinar

Divine
thanku sir reply ke liye maine padha hua tha ki story real life based hai or kisi ki jeevani likh rhe ho.or ye story ka main kirdar abhi hai or usi ki jubani hm story padh rhe hai.lekin abhi ka pyar hi thoda ajeeb hai agar starting se dekhu toh abhi ka bachpan ka pyar ruhi(1) thi jo videsh chali gyi lekin abhi use kbhi bhul nhi paya
or har ldki mein ruhi ko dhundta raha or uski khoj ja ke ruhi(2) pe ruki jise woh bht pyar krta hai lekin us se bhi use juda hona pada or woh puri tarah toot gya phir uski life mein navina ki entry hoti h jo bilkul perfect h uske baad abhi apne sare dard bhula ke life mein aage badh gya phir yha entry hoti h shweta.orshweta

haan life mein bahot saare logon ki entry hoti hai....
shweta kia? aap aage padhti jaao tab samajh jaogi my dear

Casinar

Divine
please Naraz mat hona main bhi aap ko kuch kehna chahta hoon,
aap ne kahan ke shweta ke baare mein padhke kahin bhi aisa nahin laga ke ussko kissi bhi chij ki kammi hui ho, ya kissi ne usse pyar nah diya ho in fact uske maa baap se leke sab usse bahut pyar karte the..... is ke baare mein mujhe yeh kehna hai ke aap kahani ko thik se nahin padh rahi ho.... iss update ko shayad aap ne tthik se nahin padhi hai quote karta hoon iss part ko aap ke liye ... from update 67
uss ne padha hi nahin hia bhai :D

Casinar

Divine

Casinar

Divine
Good to see them united.
Happy that Aruhi loved Navina that much that she wished to spend the weekend with her. Too good.
Happy also to see Abhi down to earth working with his garage workers in his uniform.
He called Ruhi. They talked on the phone for the first time in their lives. Ruhi started crying asking forgiveness with Abhi. That had to happen I was sure. She will keep crying realising what she missed and lost in Abhi, the atrocities Abhi faced because of her will damn torture Ruhi mentally.
Very good update casinar ji.
thanks very much for the appreciation amity dear :love: