• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Usski Gali Mein Jaana Chorr Diya (Exclusively For XForum) COMPLETED

Casinar

Dimaagh ka garam, Dil ka naram
Divine
Lovely update casi bro.
Really liked it. Life is beautiful. This is what comes in mind after reading the update. So beautifully written narrated and described by your expertised pen.
You hv the art to put the required flavour in each and every update to make it look good and liked.
So was this one too.
The connection between Aruhi and Navina was instant. The love between them was like it existed since long before. May be it was because Aruhi was told beforehand that she was going to meet her "badi mummy" and the kid got prepared to get another mother and mother means love so she gave herself to Navina and Navina a woman with no child will no doubt bestow all her love and affection on her. And it happenee. That was very beautiful.
And since Abhi was left alone in company of Shweta their romance was bound to take place and that happened too despite the reluctance of Shweta.
The last paragraph was intense and I loved it too much when Abhi told Shweta that his priority will always be Navina and his house. Glad to see Abhi mentioning that If Navina was not there today he would not have been what he is.
Too good mate. :applause:

accept my heartfelt thanks Rowdy bro

Casinar

Divine
Bahut pyar bhara update casi bhai.
Bahut passand kiya main ne.
Aruhi ki life mein ab aur do janon ka pyar add ho gaya baap ka aur ek nayi maa ki.
Navina hai to pehle se hi best human being aur bachi ko satta liya apne kaleje se si bachi usski ho hi gayi.
Abhi aur Shweta ke romantic scene bhi bahut acha tha.
Best part end wale lines the jiss mein Abhi ne Shweta se kaha ke Navina hamesha priority rahega usska.
Bahut badhya bhai.
tehe dil se dhanyawaad shambhu bhai

Casinar

Divine
Hmmmm... Navina aur Aruhi ki Chemistry jam gayi... Shweta ke dil mein Dar hai ki uski beti us se dur na ho jaaye...

Ye dar wajib bhi hai... Per Shweta shayad Navina ko samajh nahin paayi hai ab tak.... Jahaan tak Navina ko maine samjha hai... Wo sirf dena jaanti hai... Lena nahin... Us ko humesha dena hi achchha lagta hai.... Aise mein, Navina Shweta se uski beti cheen legi... Aisa main to soch bhi nahin sakta...

shukriya sunil bhai aap ek reader ho jissne shuru se Navina ko exactly samjha aur pehchana hai.... :D

Casinar

Divine
:superb::good: amazing update casi bhai,
behad hi shandaar aur lajawab update hai bhai,
Naveena ne ek hi din mein aruhi ka dil poori tarah se jeet liya hai,
vahi shweta ko doubt hone laga hai ki naveena uske abhi ke saath affair ke baare mein jaanti hai,
vahi ruhi diary ko padhkar aur apne shitam ko yaad karke bahot hi dukhi ho gayi hai,
Ab dekhte hain ki aage kya hota hai,
Waiting for next update
aap ka bahot bahot shukriya Aman bhai appreciation ke liye

Casinar

Divine
khubsurat update casi bhai
bahit achcha laga
chalo navina aur aruhi ka pyar pakka ho gaya
donon mein achi taal mel hui sahi baat hai
Abhi aur shweta ki to chalti rahegi, ishk mein hai donon aur jismon ki jarurat bhi
ab aruhi se pehli baar phone par baat hui
to kal abhi uss se milne jaega...tab kuch emotional jarur hone wala hai

haan bahut achab laga dekh kar ke aaj bhi Abhi ek mazdoor ki tarah bus mein kaam karta hai.. hats off and respect to him

appreciate karne ke liye bahot shukriya indian bhai

Casinar

Divine
Very sweet update casi bhai..
So Aruhi start liking Navina which is very obvious and you have already describe the good nature and how kind hearted Navina is? So anybody who spend some time with Navina get in affections with her.
I have mentioned in my previous comment that its time for Ruhi to cry by reading all that stuff that what she has done in way back 1986 with Abhi.
Really this story is going with a flow.. All the characters running with the same flow simultaneously...
Once again very nice update casi bhai...

thanks very very much Yadav bro, yes you mentioned that Ruhi ab khoon ke aansoo roegi in your last comment, i remember and that is what will exactly happen when Ruhi reads all those days Abhi spent and described in his diary regarding his love for Ruhi and the way Ruhi behaved and reacted to his love...
thanks loads bro

Casinar

Divine
Bahut badhya ja raha hai kahani bhai. Full on. Aruhi aur Navina me full mel ho gayi. Aruhi ko usski badi mummy bahut passand aayi bahut achi baat hai. Navina hai aisi ke pyar lutati hai sab par. Dil ki bahut achi hai. Nek insaan hai jo dusron ke khushi ka khayaal rakhti hai to kaise bachi uss se pyar na karti.
Abhi ko beti mil gayi saath me usski maa k saath ab jiada waqt gujarne ko bhi mila ussko.
Haan ab Ruhi ke taraf se bhi kuch hona hai.
Abhi ne aaj pehli baar Ruhi ko phone kiya. Ye to pata tha Ruhi khoon k aansoo royegi ab. Pachtaegi but its too late.
Acha laga ye jaan kar ke Abhi ab tak down to earth insaan hai. Karie pati hote hue bhi apna wajood nahin bhula wo. Aaj bhi majdoor ke roop me kaam karta hai. Wah. Superb update bhai.
appreciate karne ke liye bahot shukriya shambhu bhai