• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Usski Gali Mein Jaana Chorr Diya (Exclusively For XForum) COMPLETED

Casinar

Dimaagh ka garam, Dil ka naram
Divine
I delayed to reply because after replying the previous update I did not expect the next will be even more emotional and heartbreaking than the last one. Never expected that I eill3cry this much like a kid. I seldom cry but I think I cried all that was due :D
Pheeeewwww even now after thinking what I went through the read of this update i am getting goosebumps and i am shaking.
All that Abhi went through is really very tough, too painful and Casinar you hv really excelled to convey everything Abhi went through on the last day of work at Ruhi's.
But one thing I deeply felt is that Ruhi also really loves Abhi but there is something retaining her. I dont know what that is but she is controlled by someone.
Hope in future updates we will get to know why despite loving Abhi she behaved that watly and before going she hugged and kissed Abhi ignoring everyone else.
Wonderful job Casinar. Hats off.
:bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow:

thanks very much for the appreciation vikram bro

Casinar

Divine
:reading:
Double MEGA update 5700 words k liye bahut bahut shukriya casi ji
Uff casi ji kab se rula rahe ho humko aap?
Itna emotional update? :cry: :cry: :cry:
Kaise Abhi jhel raha hai te sab bhala?
Kyun Ruhi ne aisa kiya usske saath?
Usski maa aur baap donon saraaar jhoot bol rahe hein
Jahir hai matlab saaf hai ke weh log Abhi ka rishta Ruhi k saath nahin chahte to itna drama karne ki aur jhoot bolne ki kia jaturat hai?
Bechara Abhi...
Ab Ruhi ko wahan se hatta rahe hein jaan bujh kar.... Ruhi ne Abhi ko khabar dilwa diya...
Chalo dil pathar rak ke next update padhti hoon pata hai aur rulaoge mujhe.
bahot bahot shukriya Swathi dear, sory to make you weep :D

Casinar

Divine
Casi ji :cry: :cry: :cry:
Ab Abhi ka kia hoga casi ji? Ruhi ussko akela chorr kar chali gayi.
Kyun usske gharwalon ne weisa kiya?
Ruhi to bahut pyar karti hai Abhi se ussne saabit kiya jaate hue. Jiss tarah se ussne Abhi ko gale laga kar open mein kiss kiya wo kaafi tha samajhne k liye ke koyi majboori hai Ruhi ko jo wi bata nahin paa rahi thi.... magar pyar to bahot karti thi....
Ruhi ki maa ne kyun address de diya Abhi ko jiss jagah Ruhi apne chacha k supermarket mein help karegi?
Kyun bata diya k Ruhi apne chacha k ghar rahegi?
Kia wo chahti hai k Abhi wahan jaa kar Ruhi se mile?
Kuch samajh mein nahin araha ke Ruhi ki maa kia chahti hai.
Casi aap ne BEHTAREEN, SHAANDAR LAJAWAAB LIKHA HAI.
:bow: :bow: :bow: :bow: :bow: :bow:

thanks again Swathi dear are kahani hai rona band ho jaega phir :D :love:

Casinar

Divine
casi bhai bahut hi dard bhara update hai yaar
aansoo ko rok nahin paya main padhte hue apne aap nikal gaya
bhai Ruhi to bahut pyar karti hai abhi se magar kia baat hai jo Ruhi itni bedard ban gayi Abhi ke saath
kaun rok raha hai ruhi ko yaar?
sirf maa baap to nahin rok rahi ussko mujhe to kuch aur hi lagta ai
kahion ruhi ki koyi husband to nahin hai kahin?
aisa to nahin ke usski husband hai aur wo jail mein hai?
ya kahin kissi majboori se saamne nahin aa sakta?
kahi wo koyi mafia vaghaira to nahin usska husband?
koyi to aisi baat ai jiss se ruhi darr rahi hai magar pyar to zaroor karti hai abi se varna ruk kar usske gale nahin lagti aur itna roti nahin jaate hue...
khiar pata nahin aap ko hi sab pata ai bhai sab thik kar dena casi bhai
bahut shaandaar , lajawaab aur betareen likha hai aap ne
itni badi mega update ke liye bahut bahut shukriya bhai :yourock:

dil ki gehraayi se aap ka shukriya ada karta hoon shambhu bhai

Casinar

Divine
I won't say much about this update but I knew this was about to happen
So I just have to praise your writing and the way you narrated and described all the events of that day.
it's obvious that Ruhi's parents are lying and just getting rid of Abhi.
they do not want the union of Abhi and Ruhi as they should have other plans for their daughter.
but I wonder why Ruhi played with the heart of Abhi? why she asked her to stay the night with her, why she approached Abhi that much etc...
Yes the update made me cry as I put myself in the shoes of Abhi when I read this story so I felt I was facing all that and it's such a hard hit when the girl you love replies like that in front of her parents and then leaves you alone
great writing casi bro :applause: :applause: :applause: :applause: :applause: :applause:

thanks very much for the appreciation Rowdy bro

Casinar

Divine
REally ver emotional update and I wept again reading this especially the part where Abhi jumps out of the back door to take Ruhi in his arms and both cried like kids.
Now, why did Euhi accept to hold and kiss Abhi if she does not love him?
she proved that she loves him but there is a hindrance somewhere which is not letting her come to the surface. she is hiding something, or she is just obeying her parents for some reasons we are not aware of.
Only when the parts from Ruhi's side will be told that we will come to understand what was going on with her.
Casi bro this a wonderful writing, marvellous story, great storytelling, superb narration and impeccable script.
just amazing. hats off my friend. appreciate your work very much.
:adore: :adore: :adore: :adore: :adore: :adore: :adore:

thanks again my friend, appreciate you lovely appreciation :hug:

Casinar

Divine
Hmmmm Good update.....
And A little suspicious....

Sach kahu to mujhe ye wala update kuch kuch jagah se funny laga....OR padhkar hansi bhi aayi.....

To kuch jagah se gussa bhi aaya.....

Ha to pahle ham baat karte hai abhi ki.....

Abhi ka pain sahi hai.......OR uska gussa bhi....lekin abhi shaayad ye nahi samajh paa raha hai ki wo log use kis nazar se dekh rahe hai.....
Unn logo ke hisaab se Abhi ak mazdur hai.....jiski ki koi auk aati nahi....jiske ki kaam ka koi bharosa nahi aaj hai kal nahi.....
OR uss samay ke hisaab se bhi Ruhi or uski family ka standard kaafi achcha hai....unhe middle class ya upper middle maan sakte hai....
Lekin Wo log abhi ko ak lower clas ka maan rahe hai.....maan kya rahe hai.....maan chuke hai.....OR usko usi criteria me rakh kar court kar rahe hai....har tarah se....
OR Ruhi bhi iss chij se dur nahi hai.....Ruhi ne to starting me hee Abhi se iss kaam ko chhodne ko kaha tha.....
Kyoki wo khud bhi iss kaam ko chhota ya niche level ka samjhti hai.....

OR aakhir samjhega bhi kyo nahi....aakhir uska khud ka baap Saudi Arabia me hai.....
Ab bhale hee wo wanha par Street cleaning ki nokri karta ho......(yaad rahe yanha me kisi bhi kaam ko chhota ya bada nahi bol raha hu......bas ak example de raha hu)....
Lekin Ruhi ke baaki ghar waalo ke liye to wo videsh me gaya hua hai.....to iss baat se wo log apna level kaafi upar samjhte hai.....

Ha ak bar Abhi ke puchne par ki kya Ruhi ko videsh me ghumna.....Bangla gaadi.....etc chahiye.....
Tab Ruhi ne kaha tha....ki ....use ye sab me se kuch bhi nahi chahiye.....OR uss time Ruhi ki ye baat achchi bhi lagi.....

Lekin.......lekin.........
Jaisa ki maine pahle bhi kaha hai.....insaan ke muh se nikli kisi bhi baat ke do pahlu hote hai.....real or psychological.....

Ruhi ne aha tha ki use ye sab nahi chahiye.....but as I said .....usne bas KAHA THA.....
Uske mind me kya tha uss chij ko bas wo hee jaanti hai....

Ise ham aise samajh sakte hai ki.....
Jab koi hamse....bhale hee wo hamara dost ho.....
Wo hamse hamaari aadato....ya desires ke baare mai ya fantasies ke baare me puchta hai.....tab hame usually negative answers dete hai.....

Sirf hamaare dil me ya dimaag me hee uska sahi answer hota hai.....thik usi tarah Ruhi ne kiya.....

OR aisi baato me agar ham ya koi aur agar sachchai.....Jan na chahe to uska bas 2 raaste hote hai....
Pahla baat karte time bolne waale ki aankhe.....OR face expression.....
Dusra waqt or halaat.....

Abhi waale case me Ruhi ki kahi baat ko waqt or haalat ne galat saabit kar diya.....

OR Ruhi ko ab interest nahi hai.....ya koi or mil gaya hai.....iss baat ko sach khud Ruhi ne kar diya.....
Jab usne kaha ki virginity waali baat kisi ko na kahna....

Iss se ye to pata chal hee gaya ki....current time ka to pata nahi.....lekin according to Ruhi.....uske future me kaafi scenes ban sakte hai.....kai logo ke saath....
OR wo nahi chahti ki virginity waali baat jyada fele.....
Taaki uske future me hone waale scenes me koi dikkat na ho....

Ab ye to confirm he ki Ruhi bilkul bhi farak nahi padta Abhi ke hone ya na hone se.....

Ruhi ki maa ne pahle to kaha.....ki nahi ab kuch nahi ho sakta.....

Iss baat ke bhi 2 reason hai....
I uska matlab ho ki Ruhi ke nanihal waalo ne saaf in kar kar diya ho.....OR unke dabaav me Ruhi or uski maa bhi give up de chuki ho.....

OR dusra reason hai.....OR jo ki mujhe sahi lagta hai.....ki
Ruhi ke nanihal waalo ne use Abhi or uske kaam uske level ke liye kaha ho....OR ye bhi bataya ho ki abhi ke saath Ruhi ke koi future nahi hai.....unke hisaab se....

To Ruhi ko unki baat sahi lagi ho.....OR wo khud iss baat par agree karti ho.....
Is se pichle update me Ruhi ki kahi hui hard line.....jisme ki usne Abhi se shaadi na karne ko kaha tha.....

Isi baat ko prove karti hai......

Phir Ruhi ki maa ne kaha ki abhi ke parents se baat karegi......ya phir family meet.....

Mere hisaab se sirf bahana hai abhi ko behlaane ka.....
Kyoki agar family meet tak hee baat pahuch jaati to Ruhi or uski maa aise behav nahi karti......

Ab Ruhi Abhi se bach rahi hai.....dur bhaag rahi hai....pahle jin logo ke saamne ishaare or mocking aadi hoti thi aaj unhi logo ke dekhne se darr rahi hai.....

Ise ham Ruhi ka darr nahi....wo abhi se khud hee apni married se dur ho rahi hai.....
Kyoki agar villain wala jaise ki Manoj.....Reza ya saeed wala koi scene hota to.....qo sab chije iss baat ko bhi affect karti.....
Jab Ruhi or uski maa dono saath Abhi se baat karte hai.....

Lekin Wo bhi sahi chal rahi hai.....

At last....
Very good update...
Thanks....

ab main kia kahun Vikram bhai....
aap ne bahot kuch aisa keh diya jiss ke baare mein main abi kuch kahun to kahanai ko spoiler ke roop mein pesh kiya jaega,
iss liye main buss aap ka tehe dil se shukriya ada karta hoon aur aap ki detailed review ko appreciate karte hue aap ko thanks kehta hoon bhai...
aap ne bahot kuch anumaan sahi lagaya hua hai :D