• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Romance Usski Gali Mein Jaana Chorr Diya (Exclusively For XForum) COMPLETED

Casinar

Dimaagh ka garam, Dil ka naram
Divine
Cool update bhai.
Yeh Reza ab kahan se agaya Abhi aur Ruhi k bich danga karne?
Kia wo jalan se weisa kar raha hai?
Kia usska Ruhi k saath kuch tha to nahin pehle?
Kyun ussko itna taklif ho raha hai jan baki sabko Ruhi aur Abhi k baare mein pata hai to?
Bhai sach bataun ye character bilkool acha nahin laga mujhe.
Anyway update to thik tha magar iss Reza se inn pyar karne walon k bich koyi aafat nah aaye.
Keep up the good work bhai.
appreciation ke liye shukriya Nayan bhai

Casinar

Divine
Aur ek behtareen update. Superb.
Bhai ye penfriend wali baat pata hai mujhe. Jam main jawani ki dehlij par kadam rakh raha tha to mera bada bhai kissi ladki ki penfriend hua karta tha. Issko main jaanta hoon.
Saeed par mujhe kuch shak sa hai. Abhi ne ussko sab bata diya kahin saeed kuch ghalat nah kare!!
Abhi ki niyat mein to koyi khot nahin magar jitne jiada logon ko pata chalega utne dushman bhi banenge do pyar karne walon ke.
Dekha ek naasamajh agaya nah Reza k roop mein.
Kahan ka ullo ka patha hai jo do premiyon k bich tang ada raha hai ye lalloo. Umeed hai ke isska patt jaldi katega.
Mast update bhai.
bahot shukriya appreciation ke liye Shambhu bhai

Casinar

Divine
casi bhai mujhe lag raha hai ki is story ke khatm hote hote main bus ko assemble karna to sikh hi jaunga :lol1:
aap bahut sari technical bate batate ho , ye bahut hi achcha laga mujhe isse ek realistic feel bhi aa jaata hai ...

isiliye main roj exercise karta hu ladkiyo ko aise log pasand aate hai :wink:
lagta hai ruhi apne maa se bahut colse hai aur uski maa ruhi ko puri azadi deti hai :thumbup:
achchi bat hai , kam se kam wo to is rishte ka support karegi ..
casi bhai story bahut badiya tarike se aage bad rhi hai:good:
mujhe kuch kami lagi to wo thoda narration ki lagi lekin romantic scene ke time me sahi ho jata hai , aap hindi bhashi nahi hai ye sotry ke narration se pata chal jata hai, kahi kahi me flow tut jata hai .. koi bat nahi story jab folw me aayegi to wo bhi sahi ho jayega :approve:
aapka update itana bada hota hai usse hi pata chalta hai ki aap ek update ko likhne me kitana mehnat karte ho , to in chijo ko thoda ignor kiya ja sakta hai :)
3000+ ka update likhte ho isliye mujhe bhi padhne me itana time lag ja raha hai :hehe:
soch raha tha ki 11 update hi hai jaldi se padh lunga lekin abhi tak 7 me hi pahucha hu , aur update 17 ho gaya :noo:
thodi speed badhata hu kal se :approve:

doctor sahab aap ki iss review ne miujhe bahot khush kiya
thanks very very much appreciate karne ke liye bhai

Casinar

Divine
Abhi is very desperate to hug Ruhi and while we wait for the favorite thing, the mind is happy inside and this is Abhi's first experience, because of this he is even more excited and happy. Abhi prepares himself and is going to meet Ruhi.
Abhi and Ruhi's love filled things, talking to each other cuddle and then Kiss everything was very good. You made the scene very good. Ruhi's behavior is sometimes very strange, there is definitely some mystery, the sooner you bring the mystery to us, the better.
Abhi and Ruhi's love is getting deeper and stronger day by day. The hug moment was the best.
I did not know that the Penfriends communication system, it turns out today, is a very different method and I think it would take a lot of time. Saeed is probably thinking wrong about Ruhi, because I find Ruhi nice and innocent.
Now where did Reza come from in the middle, Reza feels jealous seeing Ruhi and Abhi together. Abhi has romanticized the atmosphere of the entire area. Abhi accepts Ruhi as his wife, but will it ever happen. Reza needs to be taught a lesson.
Both updates were very good. You are writing very well, Now let's see what happens next, Till then waiting for the next part of the story. Thank You...:heart::heart::heart:

I really appreciate your detailed review Akaash bro for which i thank you from the bottom of my heart.

Casinar

Divine
Nice update again bro. Less romantic still good and informative too. I also had no idea about penfriendship.just 2 days ago U went through an article regarding penfriends. And here you also hv mentioned the same.
I never knew that way if communication existed. I find that very interesting but of course it takes time and patience. Since there were no internet etc, so people then should hv been used to communicate that way as it was the only mean. Thanks very much for describing that for us mate.
And so a target has been set to complete the bus by 24th December so that it can be on the road on the 25th right? Means they are accelerating. So Abhi has less than 2 months to be with Ruhi. It means that Abhi also had to be fast to succeed with Ruhi. Their love story also will be taking a speed :D
The character Reza seems to be a real disturbance now. I wonder if he is not going to be the cause of the lovers separation.
Nice going dude.

thanks from the bottom of my heart for the appreciation vikram bro

Casinar

Divine
Wait... wait.... wait....
Casi sir aapne ek update mein likh rahen the ke 15 saal baad door kahin aur rahenge aur yeh gana sunenge toh dil pe kya bitegi dono ke... yaani ke abhinav aur ruhi dono ko zindagi mein bichadana bhi likha hain..
Omg.........isiliye iss story ka naam usski gali mein Jaana chhod diya.... matlab kuch toh gadbar ya galatfamiya paida hogi indono ke bich.... jiske chalte abhinav, ruhi ke ghar jiss gali mein hain.... wahan aana hi chhod dega..
are casi sir aisa mat hone dijiyega plz:pray:

are naina ji title se hi pata chal jata hai ke bichadne wala story hai
magar bichadne ke baad kia hota kaise hota kyun hota hai woh sab to jaanna hai nah?

Casinar

Divine
Interesting update. Ofo ye Reza bhi ghuss gaya ab Ruhi aur Abhink bich, issko hatao casi ji disturb kar raha hai kabaab mein haddi.
Kaam tez bad raha hai, target lag gayi hai christmas tak kaam ko end karne ki aur Abhi aur Ruhi k pyar bhi raftaar pakarne lage hein magar Abhi ne abhi tak propose to nahin kiya hai Ruhi ko jo wo karna chahta tha.
Ruhi ne bhi abhi tak kaha to nahin hai Abhi se pyar karti hai. Haan donon ke ek affair jaise chal raha hai.
Pyar ke hazaron dushman ek aur aff hu Reza ke roop mein.
Dekhte hein ke ye Reza kia bigarta ta banata hai ab

bahot shukriya Savi dear