• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Real life groping experiences

live.life

Sanskari bhabhi for fun
Plz post here your real life groping experiences here. Male & Female both share their experiences
It's impossible to save yourself from all this here due to lot of crowded places. Lot of pervert are there who took advantage of crowd for their pleasure without thinking about females agony in public transport markets etc

tamildriller

I also did the same to a big boobie woman. I can feel how they enjoyed.

• Love
Reactions: Rajukr

Genysys

Never groped intentionally but yeah when i was travelling to my college in bus a milf was standing just next to me for like 30-40 min and bus was crowded af, I saw her bra strip and big ass so got aroused and my tool touched her ass but she didn't mind just smiled because it was consensual I kept rubbing her ass and literally shoved it inside her for a bit.
Heavenly feeling I am hard as rock while writing this.

Clipmaster99

50,000+ Pictures; 50,000+ LIKES; 50,000+ Comments
Supreme
Yaar tu to mast hai 😘😘
तुझे तो ऐसा grope krnge ki Teri blouse hi khul jyegi aisi wali to 🥵🥵🥵
Ashu4u131 ......Yaar, yeh picture Net pe hai. Mere "Bhabi Thread" me bhi milega. Itni aasani se fasna mat. Sab mard ...skirt aur saree me cheepe hain......yahan..... 🙄😎

Last edited:

Ashu4u131

Ignorant 😏
Ashu4u131 ......Yaar, yeh picture Net pe hai. Mere "Bhabi Thread" me bhi milega. Itni aasani se fasna mat. Sab mard ...skirt aur saree me cheepe hain......yahan..... 🙄😎
Worry nt bro
Google search h apne pass bhi
Horny hu pr itna b ni ki dimaag ki blood supply cut jaye 🥵

Premkumar65

College time me jab vacation me ghar jana hota tha to aksar unreserved compartment me hi jate the. Ek to paise kam hote the aur Reservation bhi last minute nahin milt tha. Ek passenger train thi jo college wale shah se mere Ghar jati thi. wo raat 10 baje chalti thi aur subah 6 baje ghar pahunchti thi. Hum char friends use se ghar jate the. Kyunki train puri unreserved hoti thi to bahut bheed hoti thi aur bahut is gaon ki families use chalti thi. Ham log train ke platform par aane se pahle hi bogie me ghus jate the aur upar ki ek ek berth pakad lete the. Jab train platform par aati thi to bogie me bahut bheed chadhti thi aur baithne ki bhi jagah nahin milti thi. Tab jo family wale hote the wo hamse request karte the ki ladies aur bachon ko upar seat per betha lijiye nahin to bahut takleef hogi. Unme se kai baar koi bhabhi ya young ladki mil jati thi jo late night me jab sab ungh rahe hote the to apna badan ragadne deti thi aur kai bar lauda bhi pakad leti thi. Is tarah kai baar apna paani unke haath me ya gaand ke upar ( kapde ke upar se hi)nikala tha.

• Love
Reactions: Rajukr