• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Adultery Meri Maa sheela ke gangbang ke kisse

Kya aapko kahani pasand aa rahi hai?

• Total voters
  • Poll closed .

Naren

मैं आपकी अभी तक की पूरी कहानियां पढ़ चुका हूं।

बहुत ही सेक्सी है।मज़ा आ गया पढ़ के।

• Love
Reactions: Jagdish

Whocarez

Mom's body is son's property to enjoy & pimp out!
"Mai: to fir meri pakki vali randi banegi? Fir mere har bandhan ko manna padega soch lo
Maa: tere liye har ek bandhan manjur. Kaunsa abhi tak bina vachan diye nahi mana. Jo vachan mang kar karvana chahta hai.
Mai: waqt aane par bataunga...."

wow! I cant wait till I find out what other limits she will cross for her son?

Please also have her fuck some close relatives that has always respected her and known her forever. Now finally they will see this new version of her and she will she the aggressive side of those men that she knew all her live who called her aunty or bhabhie will now slide their dicks in her holes while pulling her hair, spitting on her face, spanking her ass and gang raping her. All the while the son also has some benefits of course ?. Like obtaining the newest game consule from his cousin or getting to drive his uncles mercedes for a day while he trades his mom's body for all this.

This can maybe happen when the son takes his mom to the mall back home in a see thru saree with bra and petticoat and he meets his cousin and his friends? Exhibits his mom and then even lets them fuck her. Or they go a restaurant or park in a similar dress and meet his uncles where he makes his mom flirt with them and finally his mom being brutally rapped by them as all of them always had pent of tension for her.

• Love

Whocarez

Mom's body is son's property to enjoy & pimp out!
7cc5f29cd380928983c11f3e2e9a71cc-raj-navel d95554608dfbcb3a6c599a3bf27e6ecf Poonam-Pandey-in-White-saree3 26da2d59c56327b1fec10515450972c8 0356e4839aa710f40176f3c456bc9b46 60c40b73f2409d25307f2469e054e4d7

Hope this provides a an example of what mom should wear in public.

Ea-Tkdu-TVAAAAvs8 main-qimg-fd1f9fa53b64d141d1271432d780b554 main-qimg-b2b130a151f41045b399b459f516c2be c17e1a3ce0e914e50a0ca237bbf0a57a-college-girls-indian-girls 195568f94d2ae449cc88cd64696ca133

Last edited:
  • Love

Jagdish

मैं आपकी अभी तक की पूरी कहानियां पढ़ चुका हूं।

बहुत ही सेक्सी है।मज़ा आ गया पढ़ के।
Dhanyvad aapka. Bas sath banate rahie

Jagdish

"Mai: to fir meri pakki vali randi banegi? Fir mere har bandhan ko manna padega soch lo
Maa: tere liye har ek bandhan manjur. Kaunsa abhi tak bina vachan diye nahi mana. Jo vachan mang kar karvana chahta hai.
Mai: waqt aane par bataunga...."

wow! I cant wait till I find out what other limits she will cross for her son?

Please also have her fuck some close relatives that has always respected her and known her forever. Now finally they will see this new version of her and she will she the aggressive side of those men that she knew all her live who called her aunty or bhabhie will now slide their dicks in her holes while pulling her hair, spitting on her face, spanking her ass and gang raping her. All the while the son also has some benefits of course ?. Like obtaining the newest game consule from his cousin or getting to drive his uncles mercedes for a day while he trades his mom's body for all this.

This can maybe happen when the son takes his mom to the mall back home in a see thru saree with bra and petticoat and he meets his cousin and his friends? Exhibits his mom and then even lets them fuck her. Or they go a restaurant or park in a similar dress and meet his uncles where he makes his mom flirt with them and finally his mom being brutally rapped by them as all of them always had pent of tension for her.
I will try to include your suggestions

Jagdish

Maa ko pregnant karo tumare bache ke maa banao usko surprise do es bath ka photo jada se jada add karo
Bas sath banaye rahie. Photo I am trying to include more. Baki maa ko pregnant to banana hi hai par kahani ke ant me

Jagdish

Part 33

Mumbai ham log train se gaye. Aur train me chudai ke waqt dhakke marna ... Kya madhoshi ka mahol bana deta hai wo train me chod ke dekho pata chalega... Pasine me jo sit chipak jati thi maa ke badan se wo alag hi ahsas tha uff

images

Aise madak badan ko train ko chodna bhi kitna sukun deta hai. Maa par maine train me ginti ki to pata chala ki abhi tak 67 log chod chuke hai. Jisme 18 sal ka ladka bhi tha aur 70 sal wala buddha bhi tha. Aur raste me 2 bar chod ke ham pahunche apne ghar mumbai. Ham dono thake the travel kar ke aur ye sidhi sadi goa ki trip na jane kaise mod par khatam hui. Par bahut maza aaya. Ghar me sab saf safai maa ne chalu kiya par maa ka man nahi tha. Mai aur maa man lo ek naya naya shadi ka couple the aisa hi behave kar rahe the. Maa khud ne sare kapade nikal kar nangi ho kar ghar me ghum rahi thi. Kyonki muje pasand tha na.

Par kabhi nahi aur pahali bar maa ko papa ka phone aaya aur maa bhi pahale bat karna nahi chahti thi par fir usne uthaya aur bat karne lagi. Par has has ke bat karne ki kya jarurat thi? Jaise hi phone rakha maine muh pe bola...

Mai: ab se bat nahi karegi tu apne pati se
Maa: muje bhi nahi pasand par bat to karni padegi na
Mai: ha to ab se phone nai uthayegi
Maa: hmm kyo? Jealousy?
Mai: usse jyada to maine pati k har adhikar haq jamaye hai tuj pe. To fir ab wo kahe ka pati?
Maa: ha par... Hmm bat to teri thik hai. Par idhar aaye kabhi...
Mai: to chudvana to bilkul nahi hai. Usne jitna chodna tha chod liya ab nahi
Maa: par use to meri chut to chahie hogi na meri
Mai: teri chut par likhavat hai mere nam ki yad hai na? Jaise penty utare gi mera nam aur chut ka owner use dikhai dega
Maa: hmmm ye to khayal hi nahi aaya
Mai: ha aur mammo ke aaspas bhi ek mera mamma aur ek rakesh ka mamma wala tattoo hai. Wo bhi dikhega. Soch le

Maa serious ho gai. Par ab uske pas koi aur chara nahi tha. Maa ko checkmate kar diya tha maine. Maa mere karib aai aur...

Maa: to bas ab tu hi chodega aisa na
Mai: nahi mai bolunga wo tuje chodega. Kyonki bhale mai young hu par teri capacity aur teri pyas dono dekh liye hai maine to tere koi na koi intezam to karna padega
Maa: mera pyara beta

Aise karke maa ne muje kiss kiya... Maine wapas ek bat chhedi jo maa ko wapas sochne par majbur kar di

Mai: maa mai tere pati hone ka farz ada karna chahta hu
Maa: aur wo kya
Mai: tuje maa bana na chahta hu
Maa: bete practical aisa possible nahi. Fir bhi kuch sochungi...

Maa sach me kuch soch rahi thi. Sochne do.. par aaj to kahi movie dekhne jane ka man tha mera. Biwi ko movie to dikhane to le jana chahie na.. muje kaunsi movie dekhni thi lol. To maine to koi hot movie kahi release hui ho dekhna search kiya. Movie ek mili jiska nam tha "great grand masti" wo maine theater dekh liya google map me jo ghar se karib 1 hour tha. Maine jan bujhkar thoda waisi jagah wala theater book kiya tha. Fir malls and bahar khana soch kar ham log ghar se nikal diye... Maa perfect randi lag rahi thi

images

Hamare bich me thodi bahas hui bra ke liye par fir aakhir kar maa ne bra pahan hi li. Uska tark tha ki bahar kai koi jan pahachan wala mil gaya to problem ho sakata agar nipple dikhe to aur bhi problem. Waha mai har gaya par mai ye sab notice kar raha tha ki maa ke kuch kuch bandhan jo hai wo muje dhire dhire chhodte jane hai aur uske liye steps lene padenge. Mere dimag me sab plan baithta ja raha tha.

Mai aur maa movie dekhne ke liye pahunche theater me jaha mast bat ye thi ki sare gents the. Wo bhi majdur wale aur mai aur meri maa hi aurat. Sab use dekhne lage. Sab andar andar hihihuhu kar rahe the. Bate kar rahe the. Maa ko ghur rahe the. Maine maa ko plan samajaya aur ek dare diya. Waise to ab order hi karna tha. Aur use manna hi tha... Maine maa ko kaha ki wo aaj har ek nonveg dialogue par chilla kar ya siti mar kar sab ka dhyan apni aur khichegi. Bahut garmi ke nam par ek bar to apna T-shirt nikal kar apna pasina poch kar wapas pahan legi. Achha hua bra pahan liya tha. Usne muje tana bhi mara ki dekha bete muje pata tha ki T-shirt to tu mera nikalvayega to muje bra hogi to nanga nahi hona padega. Par thik hai. Bistar par mai raja hu to bistar ke bahar wo meri rani hai. Mera bhi uska manna banta hai. Maa ne movie me aisa hi kiya har nonveg dialogue par maa sitiya mar rahi thi. Kya kya hua wo thoda likhta hu

- Ek scene me heroin boli meri do do dudh ki badi badi factories hai to maa siti mar kar boli meri bhi hai. Ha par dudh nahi aata. Jab sab dekhne lage to boli ki uska bhi nahi aata hoga hahahahahaha
- jaise hi heroin boli ki wo dono factories ke darshan dikhana chahti hai to turant maa ne bahut garmi hai kar ke T-shirt nikal kar apne aap ko pocha aur bola maine to dikha bhi di...

Ab movie theater me nahi mere pas me chal rahi thi. Muje bhi tav chada. Par iska bachpan me bahut piya hai meri rani thodi der rakho open garami bahut hai... Aur sare logo ka dhyan idhar hi badhta hi ja raha tha public wild hoti ja rahi thi. Log gande gande comments kar rahe the.

Ek: tera to factory ka bap jaise hai
Dusra: bra se pasine pochne hai de na
Tisra: dudh na deti ho to aa bistar pe dudh nikal ne layak kar dunga
Chautha: itne bade hai waise bhi nikal hi raha hoga

Muje maa pe pyar aa gaya khush jo kiya muje aur maine ek kiss kiya. Pura theater me sab ne bina chhue maa ko dekh kar muth mara sab khush the aur ham dono mall me chale gaye....