• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

International and Indian songs we are listening

Indian Princess

The BDSM Queen
Staff member
In my mind, faces keep returning
I still see her smile
And in the dark fear that I am fearing
Dies once in a while

And as the moon leads me through the madness
There, standing alone
I feel her breath coming from the shadows
Streets, almost alive

I heard a sound, familiar voice
The lake is wide making a choice that is never allowed
(Why do you have no choice?)
I need to know, I need to know
(You'll never know, no)
But all the roads lead me back to my home

Is she gone? Are you real? Are you here?
Can I trust who you say that you are?
And who I am now? (Who am I now?)
Too late for me

Or just in time?

:heart:

Last edited:
  • Love
Reactions: Sasha!

Rocky.

Searching the Unsearchables
Supreme

Ye sunne ka men, currently my fav in hariyanvi 😎
Kya men..Ye gana to mute karke feel karne wala tha. Haryanvi wala feel na aaya.. :D

Mr. BERLIN

~ Kar Vida Alvidaaa......
Prime
Kya men..Ye gana to mute karke feel karne wala tha. Haryanvi wala feel na aaya.. :D

Abe tharki men kuch to chhod de :roflol:
Btw hariyanvi me ye hi fav hai apna apan gadi me sunta full vol ke saath alag hi maza aata isme :D

• Haha
Reactions: Rocky.

Rocky.

Supreme
Abe tharki men kuch to chhod de :roflol:
Btw hariyanvi me ye hi fav hai apna apan gadi me sunta full vol ke saath alag hi maza aata isme :D
Ye gana full volume pe sunne wala gano ke type ka nahi laga mujhe. I agree, gana ke feelings achchi h.

Mr. BERLIN

Prime
Ye gana full volume pe sunne wala gano ke type ka nahi laga mujhe. I agree, gana ke feelings achchi h.

Sabki apni 2 psnd waise bhi apna speakers ko jyada prefer krta as compare earphone ghar pr bhi

Rocky.

Supreme
Sabki apni 2 psnd waise bhi apna speakers ko jyada prefer krta as compare earphone ghar pr bhi
Mere ghar par na possible. Meri mummy Tarak mehta/ CID ki fan h. Vahi chalata h pura din.. :cry2:

• Wow
Reactions: Mr. BERLIN

Rocky.

Supreme
Apne liye to ye gana h full volume me bazane wala. Puri feel aa jati h.. 2005-06 ke coaching wale dino ki. :D

• Love

Mr. BERLIN

Prime
Mere ghar par na possible. Meri mummy Tarak mehta/ CID ki fan h. Vahi chalata h pura din.. :cry2:

Apni mother bhi ine ghar wale serials ki fan thi,pr din me kuch nhi khti thi bs raat me restrictions the sare ke sare

Rocky.

Supreme
Apni mother bhi ine ghar wale serials ki fan thi,pr din me kuch nhi khti thi bs raat me restrictions the sare ke sare

Saas bahu wale serial to chhudwa diye maine bahut pahle hi.. :D. Tarak Mehta to main bhi dekhta hu sath baith ke. :D aur kabhi kabhi to katha bhi sun lete h ashtha channel pe.. :D

Mr. BERLIN

Prime
Saas bahu wale serial to chhudwa diye maine bahut pahle hi.. :D. Tarak Mehta to main bhi dekhta hu sath baith ke. :D aur kabhi kabhi to katha bhi sun lete h ashtha channel pe.. :D

You are lucky dude km se kn company to mil rhi unki ise bahane