• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Thriller GaLaTH...(THE WRONG THAT MADE EVERYTHING RIGHT)

Death Kiñg

So, the much awaited Sports Meet has been completed... Is sequence ka kaafi intezaar tha, especially because of Jaiden Chowdhary... Jaiden ka kirdaar kya hone waala tha is kahani mein ye to Prologue Update mein hi pata chal gaya tha parantu uske character par ek tarah se prakash daala in dono updates ne aur saath hi ek badi hi important baat bhi saamne aayi... Sanvy is not ready fo G.O.D. at the moment! Jaiden Chowdhary ki pakad se bhale hi aazad ho gaya Sanvy par ek important seekh use mili hai, ki use abhi bohot kuchh seekhna baaki hai...

Dimple... Beshak usne ek tarah se Sanvy ko dhokha diya hai but no one can deny the fact that Dimple loves Sanvy from the bottom of her heart... We cannot ignore the circumstances under which Dimple did what she did... Uski family kitni twisted hai ye to hum sabhi jaante hain aur uske oopar se jab uski khud ki maa tak Sam ko prioritise karti aayi hai, aise mein Dimple ki mental condition samajhna mushkil nahi... Just like Khanak chose her boyfriend, just like Anjali chose her father, similarly Dimple chose her brother too... And I'm not sure ki Sanvy ki naarazgi Dimple se hai bhi ya nahi..?

Kyonki Sanvy parichit hai is baat se ki bhavishya mein shayad wo Dimple ki pita ki hatya bhi kar sakta hai, possible hai ki Dimple ki Mom ki death ka kaaran bhi Sanvy/Veronica hi ho, to aise mein shayad Sanvy Dimple ko khud se door rakhna chahta hai..? Par haan ye bhi possible hai ki sach mein Sanvy Dimple se naaraz ho... The reason is that he loves her, and it's the first time in his life, that someone he really loves has plotted against him... Btw. Anjali being rude whilst talking to Dimple was funny, as if she forgot what she has done in the past...

Sam has won the competition aur jo Jaiden exactly chahta tha wo bhi ho gaya hai... But I don't think ki yahaan Sam ki jeet huyi hai, after all daan mein mili huyi jeet kahaan jeet hoti hai... Competition ke theek baad mein hi Sanvy ne dono baap – bete aur saath hi Dimple ke saamne ek namoona pesh kiya apni kaabiliyat ka... I think ki jab Jaiden Sirius mein aaya tha, he wasn't taking Sanvy that seriously... Obviously,usne Sanvy ke kaarnamo ke baare mein Sam se sun hi rakha hoga, possible hai ki Reza Brothers ke baare mein bhi Jaiden jaanta ho, but still I think he was taking Sanvy as a little better than others, but not at all someone about whom Jaiden will care...

Par uske baad, do ghatnao, one on the ground and other on the mat.. Jaiden has got a glimpse of what Sanvy can do... Jaiden ke shabd ki Sanvy apne baap se bhi tezz hai kaafi hain darshane ke liye what Sanvy will become in future... Btw. Veronica knows everything about Jaiden, shayad past mein kabhi bhent huyi ho Jaiden se uski, ya shayad Saneel ne hi uske baare mein bataya ho... At least Ranjana aur Veronica ki baaton se to yahi laga ki Veronica pehle se hi jaanti thi ki Jaiden will not be an easy opponent for Sanvy... Looked like ki use bhi Eighteen Hands Of Buddha techniques ke baare mein sab kuchh pata tha, he looked like a master of this art...

Important point was of Sujith... Sujith ki maut ka zimmedar indirectly Jaiden hi tha, Ranjana ka Jaiden ke prati wo ravaiya isi kaaran tha... Btw. I think ki agar Sanvy ko Sujith ke baare mein abhi pata naa chalta to maybe Jaiden use trap mein fansa bhi naa pata... Saneel ki ek important seekh ko kuchh palon ke liye bhool hi gaya tha Sanvy... Sujith was termed as the third father to Sanvy by Veronica, as you mentioned about the Prologue Update in one of your comments, seems like the guy Anupam Ghosh was talking with on the phone was the “second father”... Anupam ne Inspector se kaha tha ki ek naam uske paas bhi hai, possibly the man might be a big, big personality, similar to Jaiden..?

So, to sum up... Inter-school champion abhi bhi Sirius hi hai, girls mein Dimple wahin boys mein Sam ne Trophy uthayi... Is beech jahaan Veronica Dimple ko maaf kar chuki hai wahin Dimple ne bhi halki si to jhalak dikha hi di ki maybe in future, when she'll have to chose between her father and Sanvy.. she might chose her love... Moreover, ab shayad Sanvy ki training ek alag aayam ko chhoone waali hai, will be waiting for that...

Both the updates were excellent brother... The description of the parade gave me goosebumps! And I've believed that this is the most difficult thing for a writer to achieve, means instilling these chills in readers, and man you do that in every update, I'm done praising you now...

Outstanding Updates Bhai & Waiting For Next...

Shani khan

Vj4u Big Fan
Bhai aksar mae story k bary mein sochta hu k agy k6 esa ho lkn
Ye ap ki story h js mein k6 b ho skta h mashwry ki zrorat nae prhti na meri itna level
Swal mae khaani k bry phchta nae q k jo b ho ga agy pta chal he jata h

Rhe ap ne toh babhi k mashwry ko side kr dyty ho hahaha
Lkn
Ap ko mashwry ki zrorat he nae wohi bat a jati h writing skill ko dkh k ap 50+ age writing skill h
Rhe bat dosto k toh jesy attitude mae SLUNDER or AHCHUTA thk kr dia thy ak dm perfect with bandi
Toh yhe b NETS ya SONU ak dm change ho jaye ge na koi STAMER ho ga
Lkn SONU ko kn c bandi mily ge ye nae pta chla

Waiting 4 mega update

vj4u

"Be The Wrong That Makes Everything Right"....
Bhai next update kb tak aaega...
Brother, festival ke liye in-laws ke yahan aaya hun isiliye kuch din updates nahi de paaunga...

Waise next update se first chapter ke climax ki shuruat ho jaayegi...

Isiliye chill for now kyunki ek baar climax updates shuru ho gaye toh aage kya hoga,ye jaanane ki liye wait karna mushkil ho jaayega...

Black water

Vasudhaiv Kutumbakam
Waiting bhai

Reactions: ashish_1982_in