• If you are trying to reset your account password then don't forget to check spam folder in your mailbox. Also Mark it as "not spam" or you won't be able to click on the link.

Fantasy ATTITUDE (KABHI ANGEL KABHI DEVIL) ( Completed )

vj4u

"Be The Wrong That Makes Everything Right"....
tere har pyaade ko itna maarunga ki unki taklif se tera pichwada LAAL HO JAAYEGA...๐Ÿ˜œ๐Ÿ˜œ๐Ÿ˜œ๐Ÿ˜ˆ๐Ÿ˜ˆ๐Ÿ˜œ๐Ÿ˜ˆ๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚
Bde heavy driver h hmre raaz bhaiya ๐Ÿ˜œ๐Ÿ˜œ๐Ÿ˜œ
Bahut hi masaledaar aur emotions se bhrpur update ...mja aagya ekpal sabhi ko emotional kr diya to wahi agle hi pal ek jordaar hasi...๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘๐Ÿ‘
Alfreen ke sath abhi jo hua aur us trance se alfreen jis trha nikli wo bahut hi achha tha..agr ronit aur anjali usko margdarshit nhi krte to najane kb tk wo uhi bhatakti rhti pr usne apne mann me uth rhe sawalo aur black energy ke prabhv pr niytaran pa liya beshak usme ronit aur anjali ke aane ke karan thodi shanti to aayi thi pr unke jaate hi wo shanti bhi chli gyi thi pr fir usne uspr control kiya aur khud ko hosh me lekr aayi aur tb firse ek ashaniya dard ka sailab uske andr utha jise jabt krte hue usne apne bhai ko dekha aur jo phla shbd uske muh se nikla...bhai....๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—๐Ÿค—
Us ek word ne to kamaal hi kr diya raaz us word ki asr ko feel kr rha tha aur uske baad wo hug...jisme dono ke andr umad rha ek duje ke liye athah prem aur apnapan....aur usi karan alfreen ke andr jo halat bigde hue the wo stable hote chle gye sath me alfreen ne raaz ke deemag me locked black power ko unlock bhi kr diya...ab ye dono bhai bahan ek sath ek shakhs ki army ke samne h aur dono ke gusse ka sailab unpr tutne wala h...bda mja aayega ab๐Ÿ˜๐Ÿ˜๐Ÿ˜
Aur ye showhi ka character bda kmaal h agr ye lmbe waqt tk raaz and prty ke sang rha to achhuta to sach me pagal ho jayega...usse kuchh puchhne pr wo bolega ki...showhi baklol achhuta g ko btana chahta h ki showhi ...bla bla bla๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚๐Ÿ˜‚...ise dekhkr mujhe ek movie ka character yaad aa rha tha pr puri trha se nhi aa rha ki kaha dekha tha maine aise character pr h gajab...aur ye showhi bhi apne planet ka ajuba hi h born with 2 god gifted power๐Ÿ˜๐Ÿ˜ to kya jb showhi me dono power h to wo unhe mila ke new power conversion bhi to bna skta h.....๐Ÿ‘๐Ÿ‘
Ab dekhte h ky hota b aage..waiting brother..
thanks for the wonderful review and appreciating words brother...yunhi saath bane rahiye

vj4u

"Be The Wrong That Makes Everything Right"....
First of all, a lot of congratulations for that you are going to get married, I will pray that your coming tomorrow is full of happiness.
Alfreen discovers the truth and regrets her mistake, that's enough for her, because until now she was trapped in confusion and now the truth is in front of her. It was comforting to see Alfreen and Raaz together, and the complaint that Alfreen had so far has also gone away. The scene was very sweet and full of emotions and Raaz's powers also unlocked, that's a great thing. The meeting of brother and sister was very lovely.

Well Miro's shield is broken, now let's see what happens next? As always the update was great, You are writing very well, Till then waiting for the next part of the story.

Thank You...

๐Ÿ–ค๐Ÿ–ค๐Ÿ–ค
thanks brother..the tables are turning and so the thinking process is... RAAZ has to be a devil and an angel at the same time..and for that,all this changes are bound to happen..be along..